How to Make Your Event Management Website Visible to every Customer

How to Make Your Event Management Website Visible to every Customer

क्या आप का इवेंट मैनेजमेंट का बिज़नस है ? क्या आप अपने इवेंट मैनेजमेंट के बिज़नस को कम लागत में बढ़ाना चाहते है ?

जब लोग जानकारी की तलाश में होते ,तो वो सबसे पहले गूगल पर ही सर्च करेंगे ओर वो बिज़नस को चुने गे जिनका वेबसाइट हो ताकि वो आसनी से उनके और उनके काम के बारे में जान सके।

इवेंट मैनेजमेंट की वेबसाइट होने से आपको बहुत से लाभ मिलेंगे और आप अपने इवेंट मैनेजमेंट कार्य से अधिक से अधिक लोगो से संपर्क कर सकेगे। इवेंट मैनेजमेंट की वेबसाइट होने से आप अपने कार्य को दिखाकर लोगो को अपनी और आकर्षित कर सकते और साथ ही साथ लोगो का विश्वास बढ़ेगा आपके प्रति आपका काम देख कर।लोग आपका सारा काम आसनी से घर बैठ कर ही ले सकते अगर आपने अपने इवेंट मैनेजमेंट का बिज़नस का वेबसाइट बनवाया हो तो।

आज के इस डिजिटल दुनिया में हर व्यापारी अपने काम को ऑनलाइन ला रहे है।क्यूंकी आज देश के हर इंसान अपने सुविधा अनुसार कोई भी बिज़नस के बारे में जानने के लिए गूगल पर उस बिज़नस का वेबसाइट खोज रहे है। चाहे वो कोई सा भी कारोबार हो जैसे स्कूल,होटल,इवेंट,इत्यादि। हम एक तरीके से आज कल कुछ भी लोगो को जानना होता तो सबसे पहले वो गूगल पर उस व्यपार को सर्च करते, और गूगल पर तभी दिखेंगे जब आपके बिज़नस की वेबसाइट होगी। अब आप सोचते होंगे कभी कभी की हमारा कारोबार अभी छोटा है, अभी वेबसाइट की उतनी जरूरत नहीं तो में आपसे यहाँ एक बात केहना चाहूँगा की वेबसाइट एक ऐसा माध्यम है जो आपके कारोबार को दुनिया के हर कोने कोने मे वो भी कम लागत में इसलिए वेबसाइट बनवाना जरूरी है आपके बिज़नस के लिये ये जरूरी नहीं की आपका बिज़नस छोटा है तो आप वेबसाइट ना बनवा सकते।

मान लिजिऐ आपका क्लैसिक इवेंट नाम का एक बिज़नस है ,आप अपने इस बिज़नस का विज्ञापन करवाने के लिए जगह जगह पोस्टर या होर्डिंग लगवा दिये पर क्या आप वो पोस्टर या होर्डिंग हर दुनिया तक पहुंचा पाएंगे? जो आपके क्लाईंट हैं उन्हे आप अपने इवैंट कंपनी के द्वारा की गयी साजो सजावट कैसे दिखाएंगे। लेकिन आप अपने वेबसाइट से अपनी पूरी सूचना, किया गया काम,आप क्या क्या सर्विस देते है आसनी से आप लोगो तक पाहुचा सकते है।

अब देखिये मान लीजिये की सौम्या को अपनी शादी के लिए एक इवैंट कंपनी को बूक करना चाहती है। लेकिन उसके मन में दुविधा है कि कंपनी उसके इस महत्वपूर्ण मौके को ज़िम्मेदारी पूर्वक निभा पाएगी या नहीं। ऐसे मे आपके क्लासिक इवैंट की अगर वेबसाईट होगी तो आप अपना पूरा विवरण सौम्या को आसानी से दिखा सकेंगे। जैसे आपकी पुरानी की गयी इवैंट की तस्वीरें, उसकी थीम, उसका केटरिंग, उसका मंडप, उसका सांस्कृतिक कार्यक्रम कैसे करते वो दिखा सकते। यहाँ सौम्या को आसानी होगी की आपके बारे में जानने के लिए साथ ही साथ आपको अपने शादी का काम देने के लिए औरो कि तुलना में।

अगर आप भी अपने इवेंट मैनेजमेंट बिज़नस को घर घर तक पहुंचाना चाहते तो आज ही दे ये अवसर एक वेबसाइट बना कर, तो आज ही वेबसाइट बनावये कोड्सजेस्चर से, कोड्सजेस्चर एक वेबसाइट ओर सॉफ्टवेयर कंपनी हैं जो आपके बिज़नस को ऑनलाइन करके उसे गूगल पे लाती है। हम केवल बिज़नस को ऑनलाइन ही ना करते बल्कि बिज़नस को आप कैसे डिजिटली कैसे आगे लाये इसके लिए सुझाव भी देते है ।

इवेंट मैनेजमेंट वेबसाइट होने के क्या फ़ायदे  है।

  1. इवेंट मैनेजमेंट होने से आपकी पहुँच ज्यादा से ज्यादा लोगो तक होगी.
  2. आप अपने इवेंट मैनेजमेंट पर अपने किये गऐ कार्यो को दिखाकर लोगो का विश्वास जीत सकेंगे और लोगो आपको वेबसाइट के माध्यम से आपको अपने फंकशन के लिए बूक भी देंगे.
  3. जब आपकी पहुँच ज्यादा लोगो तक होगी और आप कोई भी नया ऑफर, डेकोरेशन आइडिया या कुछ भी नया शुरू करेंगे तो लोगो को उसके बारे में बताना आसान हो जाएगा। इसके फलस्वरूप आपको ज्यादा काम मिलने के आसार काफी गुना स्वतः ही बढ़ जाएंगे।
  4. आप क्या क्या सर्विसेस देते आप आसनी से लोगो तक पहुँचा सकते वो भी कम लागत में।
  5. अपने वैडिंग थीम को आसनी से एक जगह पर दिखा सकते जिससे लोग अपने अनुसार चुन ले।
  6. अपने मेन्यू को अपने वेबसाइट पर दिखा सकते जिससे आपके ग्राहक अपने अनुसार फूड चुन ले
  7. अपने इवेंट मैनेजमेंट के प्रति लोगो का क्या सोचना है आप वेबसाइट पर दिखा सकते जिससे लोगो का आपके इवेंट मैनेजमेंट बिज़नस और आपके  काम पर दोनों पर ही भरोसा बनेगा।
  8. आप अपने वेबसाइट के जरिये ऑनलाइन बूकिंग की भी सुविधा दे सकते।

आइए जानते हम ने किन किन इवेंट मैनेजमेंट बिज़नस का वेबसाइट बानये है। 

  1. Golden Event Management - www.goldeneventtlf.com

  2. Bright Event & Wedding Planner www.brighteventsplanner.com

  3. Z Event www.zevents.co.in

यदि आपके पास अभी तक अपने इवेंट मैनेजमेंट बिज़नस के लिए एक वेबसाइट नहीं है और आप अपने बिज़नस को कम लागत में लोगो तक पहुँचाने का सोच रहे है तो संपर्क करे कोड्सजेस्चर(CodesGesture) से। आपके इवेंट मैनेजमेंट बिज़नस के लिए आसनी से उपयोग करने वाली भरोसेमंद वेबसाइट बनाने में हम मदद करते है। तो आप अपने इवेंट मैनेजमेंट बिज़नस को ऑनलाइन करने के लिए या इससे जुड़ी कोई भी जानकारी लेने लिए www.codesgesture.in या कॉल करें 9628092950 या 9628092951 या 9918197194 पर।

अगर आप ऐसे और बिज़नस के बारे मे जानना चाहते हैं तो नीचे क्लिक करें।

Do you want to discuss your Project with us?
Request a call-back.



Sit back and relax, we will call you as soon as possible.

We're the leader of Designing in Uttar Pradesh, New Delhi and Bihar    View All Works