Business Nahin Tareeka Baldalein with CodesGesture

Business Nahin Tareeka Baldalein with CodesGesture

किसी भी इमरजेंसी या आपात स्थिति में आपका बिजनेस बंद हो जाता है ना? क्यों न कोई ऐसा विकल्प निकाला जाए। जिससे आपका धंधा निरंतर 24 घंटे और 7 दिन चलता रहे वह भी बिना किसी रूकावट के।

हम बात कर रहे हैं अपने बिजनेस को ऑनलाइन ले जाने की जिससे आपकी ग्राहक ना सिर्फ आपकी प्रोडक्ट और सेवाओं को देख पाएंगे बल्कि वहीं से आर्डर करके उसे खरीद भी पाएंगे।

ऐसा नहीं है कि सिर्फ आपात स्थिति में ही आपकी वेबसाइट या फिर ई-कॉमर्स पोर्टल कारगर होंगे सामान्य परिस्थितियों में भी ऐसे पोर्टल आपके ग्राहकों के साथ एक निकटतम संबंध बनाते ही दिखाई पड़ेंगे।

कोई भी ग्राहक एक सीमित समय तक ही आपके दुकान पर उपलब्ध हो सकता है। पर ऐसा तो नहीं है ना कि आप उस सीमित समय में अपने दुकान में रखे सारी वस्तुओं को अपने ग्राहकों के सामने परोस देंगे। ऐसी स्थिति में जरूरी होता है कि आप ऐसा ऑनलाइन कैटलॉग बनवाएं। जिससे आपका कस्टमर आपसे दूर होते हुए भी आपके वस्तुओं की जानकारी उसकी प्राइसिंग के साथ आसानी से ले सके।

किसी भी त्योहारों पर अगर आप कोई ऑफर डिस्काउंट दे रहे हो। तो उसे ऐसे पोर्टल के माध्यम से आप आसानी से अपने ग्राहकों तक पहुंचा सकते हैं।

अगर यह हम मान भी लेते हैं कि आप उन वस्तुओं की होम डिलीवरी नहीं भी करते हैं। फिर भी आपके कस्टमर आप की वस्तुओं के बारे में पूरी जानकारी लेने के बाद ही आपकी दुकान पर उपलब्ध रहेंगे। ऐसे में आपको उन्हें ज्यादा सामान दिखाने की आवश्यकता भी नहीं पड़ेगी क्योंकि वह घर से ही आपकी पूरी वस्तुओं की लिस्ट उनकी गुणवत्ता के साथ ही उनकी पूरी जानकारी लेकर ही आपकी दुकान पर प्रस्तुत हुए हैं। ऐसा करके आप काफी समय बचा सकते हैं साथ ही अपने कस्टमर को एक बेहतर अनुभव भी दे सकते।

धंधा छोटा हो या बड़ा सब की वेबसाइट बन सकती है और सारे व्यवसाय आसानी से ऑनलाइन जा सकते हैं। तो फिर देर किस बात की आज ही कराएं अपने बिजनेस को ऑनलाइन।

कॉल करें 9628092950 या 9628092951 पे और कोड्सजेस्चर एक्स्पर्ट्स आपको देंगे सलाह कैसे आप बढ़ा सकते हैं अपना ऑनलाइन बिज़नस।

अपनी वेबसाइट बुक करने के लिए अभी क्लिक करें।

Do you want to discuss your Project with us?
Request a call-back.



Sit back and relax, we will call you as soon as possible.

We're the leader of Designing in Uttar Pradesh, New Delhi and Bihar    View All Works