Grow Your Business Two Step Ahead With CodesGesture

Grow Your Business Two Step Ahead With CodesGesture

अपने व्यापार को आगे बढ़ाना हर किसी का सपना होता है। आप अपने बिज़नस को आगे बढ़ाने के लिए कई तरह के विज्ञापन करते है? लेकिन क्या आप अपना वो विज्ञापन या जिस काम को दिखाने के लिऐ आप विज्ञापन कर रहे? क्या आप उस विज्ञापन को लोगो तक पहुंचा पा रहे? मान लीजिये अगर आप को देखना हो की आप विज्ञापन को कितने लोगो ने देखा, या कहाँ कहाँ के लोगो ने उस विज्ञापन को देखा या मान लिजिये आप का व्यापार के विज्ञापन को देख के लोगो ने कॉल किया और फोन पहुँच के बाहर बता रहा हो तो आप कैसे जानेगे की वो इंसान क्या चाह रहे थे या उन्हे आपसे आपके प्रॉडक्ट या सर्विसेस के बारे में जानना चाह रहे तो आप उन्हे कैसे या उन तक केसे पहुंचेगे। अगर आप इन सब चीजों को जानना चाहते है तो आप अपने खुद के वेबसाइट में क्यूँ ना निवेश कर रहे है, क्या आपको पता आप अपने कस्टमर साथ ही साथ उन्हे मैनेज एक ही जगह से कर सकते जैसे हर ग्राहक अलग अलग चीज़ खरीदता है ओर सबको याद करना या उनकी डीटेल लेजर से पलट पलट कर देखना मुमकिन नहीं हो पाएगा आज के इस कीमती समय में।स

लेकिन अगर आपके पास वेबसाइट और सॉफ्टवेयर है तो आप आसनी से अपनी ग्राहक की पूरी इन्फॉर्मेशन देख सकते ,उन्हे आसनी से मैनेज कर सकते, उनके प्रॉडक्ट ओर सर्विसेस को मैनेज कर सकते साथ ही साथ आप अपने बिज़नस के स्टाफ उनकी सैलरी किसको कब देना है किसको दे चूके है आप आसनी से एक क्लिक में देख सकते है।

अगर आप भी चाहते है की आपके कस्टमर आसनी से आपको खोज सके तो आज ही अपने बिज़नस की वेबसाइट बनवाए कोड्सजेस्चर(CodesGesture) से,और दे अपने बिज़नस को एक नया अंदाज़ जिससे आप का बिज़नस हरदम और लोगो की तुलना में रहेगा दो कदम आगे।

आप कोड्सजेस्चर(CodesGesture) से क्यूँ बनवाए अपनी वेबसाइट ?

कोड्सजेस्चर(CodesGesture) एक  वेबसाइट ओर सॉफ्टवेयर कंपनी हैं जो आपके बिज़नस को ऑनलाइन करके उसे गूगल पे लाती है। कोड्सजेस्चर(CodesGesture) न केवल आपके बिज़नस का वेबसाइट बनती है हम आपको आपके बिज़नस क प्रमोशन भी करते साथ ही साथ आप अपने बिज़नस को डिजिटली कैसे आगे लाये ये भी बताते है ।हम 5 साल से लोगो को इस क्षेत्र मे बेहतर सेवा दे रहे और लोगो का भरोसा हम पर बना हुआ है क्यूंकी हम कस्टमर के संतुष्टि पर ज्यादा ध्यान देते। इन 5 सालो में हम ने 500 से ज्यादा लोगो के बिज़नस वेबसाइट और सॉफ्टवेयर पर काम किया है। ओर लोग हमारे काम से संतुष्ट भी है,क्यूंकी हम आपके बिज़नस को देते है एक नयी पहचान।

अधिकतर बिज़नस ओनर विज्ञापन के पारंपरिक तरीकों को अपनाते हैं जैसे कि पोस्टर फ्लेक्स बैनर तो हमारा प्रचार मुश्किल से एक कॉलोनी या शहर के एक छोटे से हिस्से में ही हो पाएगा और अगर हम अखबार में विज्ञापन देते हैं तो भी हमारा मार्केट केवल एक शहर और उसके आसपास के इलाके ही हो सकते हैं लेकिन अगर हम वेबसाइट बनाते हैं जो कि पोस्टर फ्लेक्स और बैनर के मुकाबले बहुत ही सस्ता होता है और हम अपने मार्केट को बड़ा कर सकते हैं क्योंकि वेबसाइट पूरे देश में देखी जाती है। हमारा मार्केट केवल एक शहर और उसके आसपास के इलाके ही हो सकते हैं लेकिन अगर हम वेबसाइट बनाते हैं जो कि पोस्टर फ्लेक्स और बैनर के मुकाबले बहुत ही सस्ता होता है और हम अपने मार्केट को बड़ा कर सकते हैं।

आप 21वी सदी में है और ये जमाना इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी का है। इस युग की सबसे बड़ी शक्ति है इन्टरनेट। आप किसी भी पद किसी भी काम में लगे हुए हो। वेबसाइट से आपको कुछ न कुछ फायदा होना ही है। अब ये आप पर है की इस शक्ति का उपयोग आप अपने लिए किस तरीके से करते है।

तो आप अपने बिज़नस को 2 कदम आगे रखने के लिए सोच क्या रहे ? आज ही दे आपने बिज़नस को नया रंग , तो देर किस बात की फोन उठाइये ओर अभी login करिए www.codesgesture.com या कॉल करें 9628092950 या 9628092951 या 9918197194 पर।

Do you want to discuss your Project with us?
Request a call-back.



Sit back and relax, we will call you as soon as possible.

We're the leader of Designing in Uttar Pradesh, New Delhi and Bihar    View All Works