Google Introduces Spam Protection for Text Message in Hindi

Google Introduces Spam Protection for Text Message in Hindi

जैसा की हम जानते है की गूगल आमतौर पर अपने में अपडेट करता ही है ।अब लास्ट फ्राइडे को गूगल ने ने अपने एंड्रॉयड यूजर्स को मैसेज के लिए अपना स्पैम प्रोटेक्शन फीचर जारी किया है ।

गूगल कंपनी एंड्रॉयड यूजर्स के लिए इस फीचर पर पिछले 6 महीने से काम कर रही थी. एंड्रॉयड पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में कुछ टिप्सटर के हवाले से बताया है कि स्पैम प्रोटेक्शन फीचर अब लाइव होने वाला है. कई यूजर्स को मैसेज खोलने के तुरंत बाद एक मैसेज मिलता देखा गया, 'नया. स्पैम प्रोटेक्शन.'

रिपोर्ट के अनुसार, 'ऐसा लग रहा है कि फिलहाल ये बदलाव सर्वर साइड और लिमिटेड रोलआउट के लिए किया गया है. क्योंकि कई डिवाइस की टेस्टिंग में अब तक ये फीचर नजर नहीं आया है. क्योंकि जब आपके डिवाइस पर आएगा तो आपको मैसेज लांच करते समय इससे मिलता-जुलता एक नोटिफिकेशन दिखेगा.'

एक बार ये फीचर आने के बाद यूजर्स 'सेटिंग' में और फिर 'एडवांस्ड' मेनू में जाकर इस फीचर को डिसेबल कर सकते हैं. स्पैम मैसेज के डाटा से सर्च इंजन की यूजर्स के लिए भविष्य में स्पैम तलाश करने की क्षमता बढ़ जाएगी.

इसी सप्ताह इससे पहले गूगल ने घोषणा की थी कि वह अपने मैसेज वेब एप को एंड्रॉयड डॉट कॉम से गूगल डॉट कॉम पर शिफ्ट करने पर विचार कर रही है. मैसेज वेब एप की मदद से यूजर्स को किसी दूसरे डिवाइस से अपने फोन पर SMS/MMS मैसेज को मैनेज करने की सुविधा मिलती है.

Do you want to discuss your Project with us?
Request a call-back.



Sit back and relax, we will call you as soon as possible.

We're the leader of Designing in Uttar Pradesh, New Delhi and Bihar    View All Works