How CodesGesture Will Help Restaurants to Promote In Digital way - Hindi

How CodesGesture Will Help Restaurants to Promote In Digital way - Hindi

क्या आपको अपने रैस्टौरेंट के लिए बेहतरीन तरीके चाहिए? आजकल रैस्टौरेंट चलना अपने आप में ही काफी मझा हुआ काम है, लेकिन आप अपने कस्टमर को कुछ छोटे छोटे उपायों से अपने वेबसाइट पर बुलाकर अपना धंधा चंगा कर सकते हैं।

अगर आप अपने बिज़नस को कम समय के साथ बिलकुल पॉकेट बजट में आगे ले जाना चाहते हैं तो देर न करिए चले आइये कोड्सजेस्चर। हमारे कंपनी का बस एक ही मिशन है की “बिज़नस नहीं तरीका बदलें”। जो भी आपका बिज़नस है उसको हम डिजिटल की ताकत देकर बिलकुल नए फ्लेवर के साथ लॉंच करेंगे। हम ये भी हमेशा जानने के लिए तैयार रहते की हमारे क्लाईंट या कस्टमर को अपने बिज़नस में किस जगह और क्यूँ दिक्कत हो रही। जिससे हम अपनी सेवाओं और तरीकों को दुरुस्त करके आपके बिज़नस के मुहाने जो बांध बनी है उसे खोलने में मदद कर सके। जिससे आप बड़ी सरलता से अपने व्यवसाय को बढ़ा सके।

हम आपके बिज़नस की शानदार वेबसाइट बनाकर उसके प्रतिष्ठा में चार चाँद लगा देंगे। जिससे न सिर्फ आपको मिलेगा एक बेहतर उपाय साथ ही आप भर सकेंगे डिजिटल पंखों के साथ डिजिटल उड़ान

चलिये आपको बताते हैं आखिर रैस्टौरेंट व्यापारी कौन सी छोटी छोटी बातें ध्यान में रखकर अपनी बिज़नस को कई गुना बढ़ा सकते हैं?

  1. बनाए त्योहार स्पेशल टैब:

भारत त्योहारों का देश है। हर कोई अपने अपने त्योहार का बेसबरी से इंतज़ार करता। उसमें वो इनता खुश होता की कुछ भी करने से चूकता नहीं। ताकि उसका त्योहार एक यादगार त्योहार बन जाए। अब जैसे हैं त्योहार वैसे उनके व्यंजन मान लीजिये की नवरात्रि की त्योहार में आप व्रत थाली बना सकते या फिर ईद के मौके पर आप तरह तरह की बिरियानी का ऑफर बना सकते। अब इन सबमें आप उन्हे वेबसाइट पर ऑर्डर लेने के लिए प्रेरित करें। क्यूंकी त्योहारों के व्यस्त दिनचर्या में कोई नहीं चाहता की वो आकार आपके रैस्टौरेंट में धूप, धूल झेलकर पहुंचे। इसका आप बेहतर मुनाफा ले सकते जहां ग्राहकों के लिए सहूलियत के हिसाब से घर पर ही मिलेगा उनका मनपसंद भोजन और यहाँ आप की सारी टेबेल होगी खाली जिसपर आप उसी एक समय में दुगुना लाभ कमा सकते। है ना कमाल का आइडिया?

  1. आकर्षक टेबल बुकिंग:

किसी की पहली डेट हो या उसके बेटे का पहला जन्मदिन। किसी की शादी की सालगिरह हो या हो किसी दोस्त का कहीं सेलेक्सन। सभी चाहते हैं खुशिया बांटना। और इन खुशियों में अगर उनके घर परिवार और दोस्त मिल जाए तो हो जाएगी ना उनका पल यादगार। अब शहर के भागदौड़ और समय पर न पहुँचने पर टेबल खाली न मिल पाने से पूरे मूड का फ़ालूदा बन जाता। इसीलिए आप अपने ग्राहकों को दीजिये एडवांस टेबल बुकिंग सुविधा। जहां आपके ग्राहक आसानी से अपना नाम, नंबर और अपनी पसंदीदा टेबल और लोगों की सख्या भर कर रिजर्व कर सकते हैं। आप उनसे ऑनलाइन पेमेंट करवा के कुछ टोकन रुपया ले सकते। यहाँ आपका ग्राहक आपकी इस अत्याधुनिक सुविधा से प्रभावित हो जाएगा। कुछ रैस्टौरेंट अभी भी पुराने ढर्रे पर चलते हुए टेलीफ़ोन से बुकिंग ले रहे पर आप सोचिए आज के परिवेश में जहां हर हाथ मोबाइल हर हाथ इंटरनेट है वहाँ बाबा आदम के जमाने की तकनीक से आप कहाँ ठहरेंगे।

  1. बर्थडे स्पेशल डिस्काउंट:

आज मेरे यार का बर्थड़े है? पार्टी तो बनती हैं बॉस। ये जुमला तो आपने सुना ही होगा। फिर दीजिये न अपने पुराने कस्टमर को उनके बर्थड़े पर डिस्काउंट ताकि वो आए आपकी वेबसाइट पर अपनी शॉपिंग करनें। ऐसा करने से आप न सिर्फ उन्हे करीब पहुंचेंगे बल्कि उन्हे अपना भरोसेमंद ग्राहक बनने की दिशा में कदम बढ़ाएँगे। आप कुछ ऐसे ऑफर दे सकते, कि आज आपके बर्थड़े के अवसर पर हम आपको फॅमिली डिनर पर केक और सजावट फ्री दे सकते।

  1. केश बैक वैलट:

आजकल ख़रीदारी पर कैशबैक देना प्रचलन में है जिससे आप आसानी से अपने ग्राहकों को खींच सकते और रिपीट ख़रीदारी करा सकते। कैशबैक देने से आप अपने ग्राहकों को अगली ख़रीदारी पर कैशबैक इस्तेमाल करने के लिए ऑप्शन दे सकते। एक सीमा से ज्यादा ख़रीदारी पर आप कुछ कैशबैक दे सकते। जैसे अगर आपका ग्राहक आपके वेबसाइट से 2000 रुपए से ज्यादा ख़रीदारी कर रहा तो आप उसे 100 रुपए कैशबैक दे सकते।

  1. अत्याधुनिक यूसर पैनल

अत्याधुनिक यूसर पैनल से आप अपने ग्राहक के गतिविधियों की निगरानी कर सकते। जैसे आपका ग्राहक क्या खरीदता? कितनी बार खरीदता? उसे क्या पसंद? पिछली ख़रीदारी उसे क्या की?

इन सबक़ों एक एक टैब बनाकर ग्राहक के एक क्लिक पर दीजिये। इससे उसे आपके वेबसाइट को अपनाने में दिक्कत नहीं होगी। उन्हे उनका पसंदीदा पैकेज बनाने के विकल्प दीजिये। ताकि वे आसानी से अपना पसंदीदा ऑर्डर बेहद कम समय में तेज़ी से कर सके। इससे आपकी सेवाए और सुखद हो जाएंगी।

  1. साप्ताहिक किफ़ायती ऑफर

पूरे सप्ताह दौड़ भाग भरी उबाऊ ज़िंदगी में थकने के अलावा और कोई चारा नहीं रहता। ऐसे में हर हफ्ते किसी रैस्टौरेंट में जाना बिलकुल असंभव सा लगता है। खास तौर पर शनिवार और रविवार को ग्राहक हर रैस्टौरेंट की दशा से परिचित हैं। बड़े लंबे इंतज़ार के बाद ग्राहक का नंबर आता भी है तो पूरा मज़ा किरकिरा हो जाता। अब इससे निजात पाने के लिए आप हर सप्ताह आप अपने वेबसाइट पर ऑफर बना सकते। जिससे आपके ग्राहक बिना आपके रैस्टौरेंट में भींड़ बढ़ाए आपके वेबसाइट से अपने घर बैठे आसानी से बुक कर सके।

  1. ग्राहक ऑफ द वीक चुने

आपका ग्राहक आपके लिए बेहद खास है। तो उनको आप अपने वेबसाइट पर कुछ क्विज और गेम खेलने के लिए प्रेरित करिए। जहां ग्राहक अपने खास मित्र को चैलेंज कर सके। ऐसा गेम जीतने वाले ग्राहक को आप अपने रैस्टौरेंट में सबके सामने गौरवान्वित होने का मौका दीजिये। उन्हे और उनकी परिवार को दीजिये अपने रैस्टौरेंट की ओर से गिफ्ट। ऐसा करने से आप उनके दिल और दिमाग दोनों में जगह बना लेंगे। साथ ही उनके मित्रमंडली में खलबली मचा देंगे की अगली बार शर्मा जी को नहीं बनने देंगे ग्राहक ऑफ द वीक।

ये कुछ बातें हैं जो हमने आपके रैस्टौरेंट की वेबसाइट पर इस्तेमाल करके अपने व्यवसाय को बढ़ाने के बारें में बताया। लेकिन बहुत सी बातें ऐसी है जो एक तरफा बता पाना संभव नहीं। अगर आप हैं रैस्टौरेंट के मालिक तो आइये न कभी कोड्सजेस्चर दो चाय की चुस्की और बहुत सी बातों में आपके रैस्टौरेंट को हम बना देंगे शहर का शानदार रैस्टौरेंट। अभी बूक करिए मीटिंग 9628092950, 9628092951

Do you want to discuss your Project with us?
Request a call-back.



Sit back and relax, we will call you as soon as possible.

We're the leader of Designing in Uttar Pradesh, New Delhi and Bihar    View All Works